Site icon www.4Pillar.news

शर्मनाक! 5 बच्चों की मां ने 14 साल के छात्र का बंधक बनाकर किया रेप

महिला शादीशुदा है और पांच बच्चों की मां है। वह बच्चे के पड़ोस में रहती थी। पीड़ित को अपने प्रेमजाल में फंसाकर प्रयागराज ले गई और उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला शादीशुदा है और पांच बच्चों की मां है। वह बच्चे के पड़ोस में रहती थी। पीड़ित को अपने प्रेमजाल में फंसाकर प्रयागराज ले गई और उसके साथ दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश के चीत्रकूट से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपनी 14 वर्षीय छात्र को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया है। आरोपी महिला ने इसी साल अप्रैल महीने में छात्र को अपने प्रेम जाल में फसाकर बंधक बना लिया था। पीड़ित के पिता ने उसी समय पुलिस में शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को प्रागराज से गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे को मुक्त करा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह मामला चित्रकूट के राजपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है। पीड़ित छात्र के पिता ने अदालत में बताया कि उसके बेटे की उम्र 14 साल है और नौंवी कक्षा में पढ़ता है। आरोपी महिला उसके पड़ोस में रहती है और पांच बच्चों की मां है। पिता ने बताया कि आरोपी महिला इसी साल अप्रैल महीने में उसके बेटे को अपने प्रेम जाल में फसाकर ले भागी थी। पीड़ित के पिता ने बताया कि उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की। मजबूरन उन्हें न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब अदालत के आदेश के बाद ही राजपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

आरोपी महिला गिरफ्तार

अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने रेड मारकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसके किराए के घर से पीड़ित छात्र को छुड़ाया है। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराकर परिजनों को सौंप दिया है। दूसरी तरफ आरोपी महिला के खिलाफ पाक्सो एक्ट , दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल , पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version