Site icon www.4Pillar.news

मौनी रॉय के ‘पतली कमरिया’ गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धामल, आप भी देखें जबरदस्त वीडियो

अभिनेत्री मौनी रॉय का गाना 'पतली कमरिया' रिलीज हुआ है । गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है । इस गाने को टी सीरीज यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है ।

अभिनेत्री मौनी रॉय का गाना ‘पतली कमरिया’ रिलीज हुआ है । गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है । इस गाने को टी सीरीज यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है ।

पतली कमरिया सॉन्ग

टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । मौनी रॉय अपने स्टाइल और लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है ।हाल ही में अभिनेत्री का एक गाना पतली कमरिया रिलीज हुआ है । मौनी रॉय के गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा कर रख दिया है ।

टी सीरीज यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज

इस गाने को यूट्यूब चैनल पर t-series ने रिलीज किया है । रिलीज होने के कुछ देर बाद ही इस गाने को 480981 बार देखा जा चुका है । पतली कमरिया गाने में मौनी रॉय का स्टाइल और डांस बेहद कमाल का लग रहा है । अभिनेत्री के नए गाने को लेकर प्रशंसक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं ।

पतली कमरिया सॉन्ग को तनिष्क बागची सुखी और परंपरा टंडन ने गाया है साथ ही गाने का संगीत और लिरिक्स भी तनिष्क बागची ने दिया है । गाने में मौनी रॉय के अंदाज और डांस को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं । यह गाना मौनी रॉय तनिष्क बागची और सुखी पर फिल्माया गया है । गाने का निर्देशन अरविंद्र खैरा ने किया है ।

वर्क फ्रंट

वही काम के मोर्चे की बात करें तो जल्द ही मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है । इस फिल्म में वह अभिनेत्री आलिया भट्ट ,रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी । इसके अलावा मौनी रॉय को आखरी बार ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ फिल्म में देखा गया था । जिसमें लोगों ने उनके अभिनय को खूब पसंद किया था ।

आपको बता दें, मौनी रॉय ने बॉलीवुड में ‘गोल्ड। फिल्म के जरिए डेब्यू किया था । इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी । मौनी रॉय टीवी सीरियल नागिन के जरिए भी खूब सुर्खियों में रही है ।

Exit mobile version