अपर्णा यादव बीजेपी में हुई शामिल

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर राष्ट्र धर्म के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हूं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया। यादव ने कहा कि आप सभी ने मुझे बीजेपी का कार्यकर्ता बनने का एक मौका दिया, इसके लिए सभी का धन्यवाद। 

अपर्णा यादव ने कहा,” मैं हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही और मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र का धर्म सबसे ज्यादा जरूरी है। मैं अब राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। इसलिए आप सभी लोगों का सहयोग भी बहुत जरूरी है। जिस तरह की कार्यशैली भारतीय जनता पार्टी की है। मैं उससे बहुत ज्यादा प्रभावित हूं।  चाहे वह स्वच्छ भारत अभियान हो या फिर महिलाओं के लिए स्वावलंबी जीवन हो या चाहे रोजगार हो। मैं अपनी क्षमता से जो भी कर पाऊंगी, वह करूंगी।

सपा से बीजेपी में शामिल होने पर अपर्णा यादव के लिए यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के साथ उन्होंने समय पर जो विचार मीडिया के सामने रखा था, वह विचार बीजेपी का था। बहुत समय बाद सोच विचार कर उन्होंने यह निर्णय लिया है कि वह बीजेपी का हिस्सा होंगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने परिवार में ही सफल नहीं है। वह प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भी असफल रहे और सांसद के रूप में भी असफल रहे।

Comments

Translate »