Site icon www.4Pillar.news

हिना खान संग कोलकाता में शूटिंग कर रहे मुनव्वर फारुकी, सेट से वायरल हुई तस्वीरें 

हिना खान संग कोलकाता में शूटिंग कर रहे मुनव्वर फारुकी, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बीजी है। वहीं हाल ही में मुनव्वर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसमें वे एक्ट्रेस हिना खान के साथ नजर आ रहे है।

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज है। बिग बॉस के  बाद से ही फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब मुनव्वर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उनके साथ एक्ट्रेस हिना खान नजर आ रही है।

हिना खान और मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें वायरल

दरअसल मुनव्वर और हिना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है। इन तस्वीरों में हिना बंगाली साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही है, वहीं मुनव्वर को इस दौरान वाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। सामने आई तस्वीरों में दोनों बातचीत करते और खूब हँसते हुए नजर आ रहे है। बता दे कि हिना और मुनव्वर की ये तस्वीरें कोलकाता की है। दरअसल दोनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कोलकाता में है।

एक्साइटेड हुए फैंस

हिना और मुनव्वर की ये तस्वीरें वायरल होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ हिना और मुनव्वर एक साथ।’ एक ने लिखा, ‘बेस्ट जोड़ी।’ एक ने लिखा, ‘क्या बात है दोनों क्यूट लग रहे है, म्यूजिक वीडियो का इंतजार है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

Exit mobile version