Site icon www.4Pillar.news

वकील पति की हत्या कर किचन में दबाई लाश, एक महीने बाद ऐसे खुला राज

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक वकील का घर अचानक सुर्खियों में आ गया। घर वकील की वजह से नहीं बल्कि उनकी पत्नी की करतूत की वजह सुर्खियों में आ गया। इस कहानी को पढ़कर आपके भी उड़ जाएंगे होश।

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक वकील का घर अचानक सुर्खियों में आ गया। घर वकील की वजह से नहीं बल्कि उनकी पत्नी की करतूत की वजह सुर्खियों में आ गया। इस कहानी को पढ़कर आपके भी उड़ जाएंगे होश।

वकील साहब एक महीने से घर से लापता थे। मगर उनकी पत्नी जब किचन में चिकन बन रही थी पति वहीं था। संडे के दिन पास्ता बना रही थी तब भी पति वहीं था। बच्चों के लिए नूडल्स बना रही थी तब भी पति वहीं था। मगर जब पत्नी इन पकवानों को बना रही थी तो न तो पति ने इनको चखा और न ही वो इसकी खुशबू ले पाए। क्योंकि वह वहां था तो जरूर मगर मिट्टी के नीचे दफन था। एक लाश की शक्ल में। उसकी लाश के ऊपर रसोई की स्लैब बनाई हुई थी।दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट, अभिनेत्री बोली घर आ जा बताती हूं

पत्नी हर रोज पुलिस थाने में जाकर अपने पति के बारे में पूछती थी। जो एक महीने से लापता था। पुलिस की तरफ से हर रोज के ही जवाब मिलता था ,जब मिलेगा तो बता देंगे। इस तरह एक महीना गुजर चूका था लेकिन पति महेश की कोई खैर खबर नहीं मिली। लेकिन एक रोज पुलिस ढड्ढाती हुई आई और माकन में घुस गई। पुलिस ने घर में बने किचन की स्लैब को तुड़वाना शुरू किया। मिट्टी की स्लैब को तोड़नेमें मजदूरों को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। जैसे ही स्लैब को तोडा गया उसके नीचे से निकली एक महींने पुरानी सड़ चुकी वकील महेश की लाश।अब पुलिस के सामने सवाल ये था कि प्रमिला के पति महेश को किसने मारा और यहां दफन किया।बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने क्यूट अंदाज में मनाया अपना 21वां बर्थ डे, देखें खूबसूरत तस्वीरें वीडियो

जब पुलिस ने वकील महेश की पत्नी से सख्ती के साथ पूछा तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को सारी कहानी बता दी। पुरे इलाके के लोग उसके घर के सामने जमा हो गए। सभी हैरान थे कि जिस पति की तलाश में प्रमिला पिछले एक महीने से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी ,उसी को मारकर किचन में दफन कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version