Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट, अभिनेत्री बोली घर आ जा बताती हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपर एक फोटो शेयर की है ,जो पति रणवीर सिंह के एक कमेंट की वजह से खूब वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण की ये फोटो काफी नजदीक से ली गई है। दीपिका की इस फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा ," और पास

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपर एक फोटो शेयर की है ,जो पति रणवीर सिंह के एक कमेंट की वजह से खूब वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण की ये फोटो काफी नजदीक से ली गई है। दीपिका की इस फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा ,” और पास। ”

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बहुत ही फेमस है। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं। उनके फोटो और वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।

दीपिका पादुकोण अपना कोई वीडियो या फोटो शेयर करे और उस पर रणवीर सिंह का कमेंट न आए ,ऐसा कभी हो नहीं सकता। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ,’ और पास। ” रणवीर के कमेंट के बाद दीपिका पादुकोण ने पति खिचाई करते हुए जवाब में लिखा ,” अच्छा ? घर आ जा। बताती हूं। “दीपिका का यह जवाब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।


वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो , दीपिका पादुकोण जल्द ही ‘छपाक’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में भी एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ’83’ रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version