Site icon www.4Pillar.news

सिजलिंग लुक में कैटवॉक करती नजर आईं नम्रता मल्ला, वीडियो देखकर दिल हार बैठे फैन

सिजलिंग लुक में कैटवॉक करती नजर आईं नम्रता मल्ला, वीडियो देखकर दिल हार बैठे फैन

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही है।

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें वह सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के 1.9 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। जो उनके फोटोज और वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में नम्रता मल्ला भोजपुरी गाने पर अपनी दिलकश अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। फैंस को उनका वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

नम्रता मल्ला जब भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो शेयर करती है उसपर फैन अपना दिल हार बैठते हैं। लेटेस्ट वीडियो में नम्रता मल्ला डीपनैक ड्रेस में नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह एक भोजपुरी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है। मल्ला का यह वीडियो हर बार की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नम्रता मल्ला का वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए दूसरे वीडियो में अभिनेत्री बिकिनी में कैटवॉक करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। नम्रता के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ,”कमाल की लग रही हो। ” दूसरे ने लिखा ,”कतई जहर है यार। ” एक अन्य ने बहुत खूबसूरत बताया है।

Exit mobile version