Site icon www.4Pillar.news

नयनतारा ने अन्नापूर्णी विवाद पर जय श्री राम का नारा लगाकर मांगी माफी

नयनतारा ने अन्नापूर्णी विवाद पर जय श्री राम का नारा लगाकर मांगी माफी

शाहरुख खान संग जवान फिल्म के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री नयनतारा की हाल में रिलीज हुई अन्नापूर्णि विवादों में घिर गई। दरअसल फिल्म में भगवान राम को मांसाहारी बताया गया था। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। अब नयनतारा ने माफी मांगी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम माफी नोट लिख कर जय श्री राम का नारा लगाया है।

नयनतारा ने अन्नापूर्णी विवाद पर माफी मांगते हुए लिखा कि मैं ये लेख भारी हृदय और सत्यता के साथ लिख रही हुं। पिछले कुछ समय से जो स्थितियां हमारी फिल्म अनापूर्णी को लेकर उभरी हैं।

जवान ऐक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मैं उसके संबंध में सभी देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं। किसी भी फिल्म का निर्माण केवल वित्तीय लाभ के लिए नहीं बल्कि उससे जुड़ा संदेश पहुंचाना भी होता है। यही बात मैं अनापूर्णि के संबंध में भी कह सकती हूं। फिल्म का उद्देश्य दृढ़ इच्छाशक्ति को दिखाना और बाधाओं को दूर करना है।

नयनतारा ने कहा,”ईमानदारी से एक सकारात्मक संदेश पहुंचाने की कोशिश में अनजाने हमसे लोगों की भावनाएं आहत हुई है। हमे ये कदापि अपेक्षा नहीं थी कि पहले से सिनेमाघरों में दिखाई गई सेंसरयुक्त फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म से हटा दिया गया।मेरा या मेरी टीम का इरादा किसी की भावनाओं या आस्था को ठेस पहुंचाना नहीं था। ऐसा कृत्य अनजाने में मेरी सोच से कोसों दूर है।

क्योंकि मैं ऐसी इंसान हूं जो खुद भगवान राम में आस्था रखती हूं। मैं देश भर के मंदिरों का भ्रमण करती हुं। मैं मुद्दे की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए सभी लोगों से माफी मांगती हूं।Annapoorni के पीछे हमारा उद्देश्य उत्थान करना और प्रेरणा देना था न कि कष्ट पहुंचाना था। स्नेह और शुभेच्छा के साथ! नयनतारा




Exit mobile version