Site icon www.4Pillar.news

अवार्ड लेते समय नीना गुप्ता के साथ हुआ कुछ ऐसा नहीं रुकी दर्शकों की हंसी, बेटी मसाबा गुप्ता ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

अभिनेत्री नीना गुप्ता को हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी का बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। परंतु यह अवार्ड लेते समय वे कंफ्यूज हो गई और स्टेज पर कुछ ऐसा कह दिया जिससे दर्शक खूब हंसने लगे। 

अभिनेत्री नीना गुप्ता को हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी का बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। परंतु यह अवार्ड लेते समय वे कंफ्यूज हो गई और स्टेज पर कुछ ऐसा कह दिया जिससे दर्शक खूब हंसने लगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। नीना ने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान कंई अलग-अलग किरदार निभाए है जो लोगों के जहन में अलग ही छाप छोड़ जाते है। अपनी दमदार अदाकारी के चलते उन्होंने कंई अवार्ड भी अपने नाम किए है। हाल ही में नीना गुप्ता एक अवार्ड शो में पहुंची, जहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की होगी।

कंफ्यूज हुई नीना गुप्ता

दरअसल हाल ही में नीना गुप्ता को फिल्मफेयर ओटीटी के बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। नीना को जब ये अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो वे कंफ्यूज हो गई। दरअसल नीना गुप्ता को लगा कि उन्हें ये अवार्ड ‘मसाबा मसाबा’ सीरीज के लिए मिला है। उन्होंने अपनी स्पीच शुरू कर दी और कहा- ‘ये मुझे मसाबा के लिए मिला है न… मसाबा-मसाबा में अगर मैं गलत नहीं तो मैं और मसाबा दोनों नॉमिनेट हुए है, एक दूसरे के खिलाफ। ओके ? नीना गुप्ता के इतना कहते ही दर्शकों ने उन्हें टोका और कहा कि उन्हें ये अवार्ड मसाबा-मसाबा के लिए नहीं बल्कि ‘पंचायत 2’ के लिए मिला है।

इतना सुनते ही नीना गुप्ता कहती है, ‘अरे मैंने किसके लिए जीता है… पहले बताओ मुझे ? तभी शो के होस्ट मनीष पॉल उन्हें बताते है कि, आपको पंचायत के लिए अवार्ड मिला है। इतना सुनने के बाद नीना कहती है, ‘ओह माई गॉड। आज तो मैंने बहुत गड़बड़ कर दी। तभी मनीष पॉल मजाकिया अंदाज में कहते है कि  ‘इतने नॉमिनेशन मिले है कि वे कंफ्यूज हो गई है। भगवान ऐसे दिन सबको दिखाए।’

नीना गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version