Video:नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट पंजाबी गाना ‘फोन चक ले’ यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

बॉलीवुड सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर जितना अच्छा गाना गाती हैं ,उतना अच्छा डांस भी करती हैं।

नेहा कक्कड़ का अंदाज हर बार अलग रहता है। आज नेहा कक्कड़ का एक लेटेस्ट पंजाबी गाना यूट्यूब पर अपलोड हुआ है। इस गाने को कुछ ही घंटों में बहुत प्रसिद्धि मिली है। फैंस नेहा कक्कड़ के इस गाने कोई खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने पर धड़ाधड़ कमेंट आ रहे हैं। इस यूट्यूब वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘फोन चक ले मेरा ,मैं सॉरी ‘ गाने के बोल पर ज़बरदस्त अभिनय करती हुई दिखाई दे रही हैं। गाने नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) के साथ पंजाबी सिंगर मनिंदर भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) के इस पंजाबी सांग को ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कल ही नेहा कक्कड़ का ‘ओ साकी-साकी’ गाना रिलीज हुआ था। नेहा के इस गाने में डांस को लोगों ने खूब पसंद किया। ओ साकी -साकी गाना जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बटाला हाउस ‘के लिए फिल्माया गया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। जिसमें नेहा कक्कड़ का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

आपको बता दें मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली नेहा ने गानों की शुरूआत माता के जगरातों से शुरू की थी। जिसमें उनको मात्र 500 रुपए मेहनताना मिलता था। आज नेहा अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी है। नेहा कक्कड़ ने साल 2006 में रियलिटी शो इंडियन आइडल में भी हिस्सा लिया था। 2019 में इस शो की जज भी बनी।

Comments

Translate »