Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ के लिए दर्शकों को करना होगा इंतजार, दिसंबर में नहीं बल्कि अब इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म 

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की नई रिलीज डेट की घोषणा हो गई है

कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ पहले दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। हालाँकि अब  एक बार फिर मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) अपनी रिलीज डेट को लेकर  सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स ने कंई बार इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। दरअसल कैटरीना और विजय की यह फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इस रिलीज डेट को 8 दिसंबर कर दिया गया। हालाँकि अब एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

कब रिलीज होगी कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस ?

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। कैटरीना और विजय सेतुपति की यह फिल्म अब 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मेकर्स द्वारा साझा किए गए बयान में कहा गया है कि, ‘हमने इस फिल्म को बड़े ही प्यार और जूनून के साथ बनाया है, जैसा कि हर एक फिल्ममेकर करता है। हालाँकि बैक-टू-बैक मूवी रिलीज और 2023 के आखिरी दो महीने पैक होने के कारण हमने अपनी फिल्म को 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में लाने का निर्णय लिया है।’

दो भाषाओँ में शूट हुई है ये फिल्म

बता दे कि ‘मैरी क्रिसमस‘ के जरिए कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार बड़े पर्दे पर साथ  नजर आएँगे। खास बात ये है कि इस फिल्म को हिंदी और तमिल दो अलग-अलग भाषाओँ में अलग-अलग सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ शूट किया गया है। रमेश तौरानी, जया तौरानी, संजय राउत्रे और केवल गर्ग ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जबकि श्रीराम राघवन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

यह भी पढ़े: कैटरीना कैफ ने सलमान खान संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस को दी दीवाली की शुभकामनाएँ  

Exit mobile version