Site icon www.4Pillar.news

Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ का नया गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ हुआ रिलीज, बेटे संग खूब डांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना 

Gadar 2 New Song: 'गदर 2' का नया गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' हुआ रिलीज, बेटे संग खूब डांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना

Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ का नया गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ रिलीज हो चूका है। इस गाने में तारा सिंह और सकीना अपने बेटे जीते के साथ खूब डांस करते हुए नजर आ रहे है।

Gadar 2 New Song: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब इस फिल्म का तीसरा गाना मैं निकला गड्डी लेके (Main Nikla Gaddi Leke) रिलीज हो गया है। गाने में तारा और सकीना अपने बेटे जीते के साथ खूब झूमते नजर आ रहे है।

गदर 2 का नया गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने ‘गदर 2’ का तीसरा गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ रिलीज कर दिया है। गाने के बोल वही पुराने है लेकिन इस बार इसे नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया गया है। गाने की शुरुवात में तारा सिंह (सनी देओल) का बेटा जीते (उत्कर्ष शर्मा) उनसे मोटरसाइकिल की डिमांड करता है। पहले तो तारा सिंह मना कर देते है लेकिन सकीना के कहने पर वे अपने बेटे को बाइक दिला देते है।

गाने की शुरुवात में तारा सिंह को मोटरसाइकिल पर बैठकर ‘मैं निकला गड्डी  लेके’ गाना गाते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके बाद वे अपने बेटे जीते के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। बाप-बेटे को खुश देख सकीना भी बेहद खुश नजर आती है। वहीं एक सीन में तारा सिंह को सकीना के साथ रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। यहां देखिए गाना-

कब रिलीज होगी गदर 2 ?

‘गदर 2’ के रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। वहीं इस फिल्म के गानों और ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है। बता दे कि सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Exit mobile version