Site icon www.4Pillar.news

जब विक्रम भट्ट के प्यार में डूब गया था अमीषा पटेल का करियर, गदर की शकीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जब विक्रम भट्ट के प्यार में डूब गया था अमीषा पटेल का करियर, गदर की शकीना ने किया चौंकाने वाली वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री Ameesha Patel और फिल्म निर्देशक Vikram Bhatt रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इस बात को दोनों स्वीकार कर चुके हैं।

अमीषा पटेल पिछले कुछ दिनों से मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। अगस्त महीने में अमीषा पटेल की गदर 2 फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म के साथ ही अमीषा पटेल से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें, अमीषा पटेल अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बोल चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करना उनके करियर को ले डूबा था। कहा-फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदारी नहीं चलती।

कहो न प्यार है एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द ही गदर 2 में शकीना बनकर सबको एंटरटेन करने वाली है। रिलीज से पहले अमीषा पटेल और सनी देओल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अमीषा पटेल कई इंटरव्यू दे चुकी है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा,”  अगर आप फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदार हैं तो लोगों को ईमानदारी पसंद नहीं आती है। मैं ज्यादा ही ईमानदार हूं, मेरे साथ जो हो रहा है वो आपको पता चल जाएगा। ”

अमीषा पटेल ने कहा,” मेरी फीलिंग्स सबसे सामने होती है। मैं कभी सोचती नहीं हूं। मेरे ख्याल से, यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमी है। मेरे दो रिलेशनशिप रहे और सबको इस बारे में पता चल गया। उनकी वजह से मेरा करियर लगभग डूब ही गया था। अब कोई मर्द नहीं,सिर्फ शांति। अब मैं अपने जीवन में कुछ और नहीं चाहती हूं। ”

विक्रम भट्ट से ब्रेकअप

फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट भी अमीषा पटेल के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कबूल चुके हैं। डायरेक्टर ने कहा,” मैंने और अमीषा पटेल ने एक साथ बुरा वक्त देखा था। जब अच्छा टाइम आया तो हम एक साथ नहीं थे। मेरी फ़िल्में फ्लॉप हो रही थी। वह स्ट्र्गल कर रही थी। 1920 फिल्म के रिलीज के बाद हमारा ब्रेकअप हो गया था। “

Exit mobile version