Site icon www.4Pillar.news

बांग्लादेश की जुली और यूपी के अजय सैनी की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट, सुनाई अलग कहानी

बांग्लादेश की जुली और यूपी के अजय सैनी की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट, सुनाई अलग कहानी

Julia Akhtar and Ajay Saini: अजय सैनी ने कहा कि वह जूलिया अख्तर से शादी के बाद बांग्लादेश नहीं गया बल्कि पश्चिम बंगाल में एक किराए के मकान में रह रहा था। अजय सैनी और जुली ने हिंदू रीती-रिवाज से शादी कर ली थी।

सीमा हैदर,सचिन मीणा, अंजू नसरुल्लाह और शादाब-बारबरा की प्रेम कहानी के बाद अब एक और मामला चर्चा में है। जहां एक बांग्लादेशी महिला ने यूपी के अजय सैनी से शादी कर ली। जूलिया ने यूपी के मुरादाबाद पहुंच कर पहले अजय सैनी से शादी कर ली थी और उसके बाद वह अजय को अपने साथ लेकर बांग्लादेश चली गई थी।

मां की गुहार

इसी दौरान अजय सैनी की मां सुनीता ने एसएसपी मुरादाबाद, हेमराज से मिलकर अपने बेटे को भारत वापस लाने की गुहार लगाई थी। अब अजय वापस लौट गया है। वापसी पर अजय से पुलिस ने पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि वह परिवार से झगड़े के बाद बांग्लादेश चला गया था। उसने पुलिस को बताया की जुली उसे बांग्लादेश का बॉर्डर पार कराकर पश्चिम बंगाल तक छोड़कर गई थी। लेकिन अब अजय ने अपने पहले वाले बयान को बदल दिया है।

नहीं गया बांग्लादेश

गुरुवार को अजय सैनी ने पुलिस को बताया कि वह बांग्लादेश नहीं गया था बल्कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश के बॉर्डर पर एक किराए के मकान में ढह रहा था। वहां वह ई-रिक्शा चलाता था। मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि अजय ने पूछताछ के दौरान बताया था कि वो बांग्लादेश गया था। तब से पुलिस उसकी निगरानी कर रही है।

पुलिस का बयान

एसएसपी हेमराज मीणा ने मीडिया को बताया कि सुनीता नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बेटा बांग्लादेश चला गया है। जांच में पाया गया कि अजय नाम का युवक सोशल मीडिया के जरिए बांग्लादेशी महिला जूलिया अख्तर से मिला था। जुली टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी। उसने अजय के साथ शादी की। वीजा की अवधि खत्म होने के बाद वह वापस बांग्लादेश चली गई। तभी अजय भी उसके साथ बांग्लादेश चला गया था।

वहीं , अजय सैनी ने बताया कि जुली उसकी पत्नी है। दोनों ने हिंदू रीती-रिवाज के साथ शादी की है। दोनों की मुलाकात साल 2017 में फेसबुक पर हुई थी। जूलिया की शादी हो चुकी थी। उसके पहले पति की मौत हो चुकी है। जुली की 9 साल की बेटी भी है। वह 2022 में मुरादाबाद आई थी। शादी के बाद वह यहां रुकी थी। परिवार से झगड़ा होने के बाद वह वापस बांग्लादेश चली गई थी। दो महीने बाद वह फिर आई और डेढ़ महीना रुकी। मैं कर्नाटक चला गया। उसका मेरी मां से झगड़ा हो गया और वह वापस बांग्लादेश चली गई।

अजय ने कहा, ” जुली के जाने के बाद मेरा मां से झगड़ा हो गया। मां ने मुझे घर से निकल जाने के लिए कहा। मैं गुस्से में पश्चिम बंगाल चला गया। जब दूसरी बार जुली यहां आई थी तो उससे मैंने बांग्लादेश का सिम कार्ड ले लिया था। इसी नंबर को मैं पश्चिम बंगाल के बॉर्डर एरिया में इस्तेमाल कर रहा था। ”

कैसे लगी चोट ?

अजय ने बताया कि बारिश के कारण फिसल जाने से उसके सर पर चोट लग थी। वही फोटो उसने अपनी मां को भेजी थी। जिसके बाद उसे लगा कि मैं बांग्लादेश चला गया हूं और कभी भारत नहीं लौटूंगा। मैं बांग्लादेश में नहीं बल्कि भारत में ही था।

Exit mobile version