निया शर्मा ने बारिश में छत पर झूमकर किया डांस, आपके बचपन की यादों को ताजा कर देगा वीडियो

अभिनेत्री निया शर्मा ने बारिश के मौसम का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बारिश का लुत्फ़ लेती नजर आ रही है। जहां वह बारिश में छपाक-छपाक कर बचपन की यादों को ताजा कर रही है।

खतरों के खिलाड़ी की विनर रही निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वह हर रोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो और फोटो साझा करती रहती है। उनके वीडियो और फोटोस को लोग बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में निया शर्मा ने एक शानदार वीडियो साझा किया है। जिसमें वह बारिश के मौसम में घर की छत पर डांस का आनंद लेती हुई नजर आ रही है।

बच्चे भी करते हैं ऐसी शरारतें 

बारिश के मौसम में बच्चे अक्सर गड्ढों या गलियों में भरे हुए बारिश के पानी का खूब आनंद लेते हैं। बच्चे पानी में छलांगें लगा कर दूसरों पर पानी के छींटे डालकर खूब मजा लेते हैं। इसी तरह निया शर्मा ने भी बारिश के मौसम में घर की छत पर छपाक-छपाक कर कर खूब आनंद लिया है।

अभिनेत्री निया शर्मा ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा,” सिर्फ अपने बचपन के लम्हों को ताजा कर रही हूं और इससे रील तैयार कर रही हूं।” इस तरह बारिश के मौसम में डांस के साथ ही उन्होंने बिल्कुल बचपन की यादों को ताजा किया है। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/CQ2vYVUFIns/

वही बात करें निया शर्मा के करियर के बारे में तो उन्होंने टीवी की दुनिया में ‘काली धारावाहिक’ के जरिए डेब्यू किया था। बाद में निया शर्मा ने फेमस धारावाहिक ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में अभिनय किया। मियां शर्मा को जमाई राजा से खूब ख्याति मिली। जमाई राजा में उन्होंने रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा निया शर्मा ‘खतरों के खिलाड़ी’ की ट्राफी भी जीत चुकी है।

ये भी पढ़ें,अर्जुन कपूर की बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Comments

Translate »