Site icon www.4Pillar.news

भाई की शादी में खूब डांस करती नजर आई निया शर्मा, वाइट ड्रेस में बिलकुल राजकुमारी सी लगी एक्ट्रेस  

निया शर्मा के भाई विनय शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके है। अभिनेत्री ने इस दौरान हल्दी, मेहँदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें शेयर की है। 

निया शर्मा के भाई विनय शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके है। अभिनेत्री ने अपने भाई की हल्दी, मेहँदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें शेयर की है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में निया अपने भाई विनय शर्मा की शादी में दिल्ली पहुंची। एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी की रस्मों की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में उनको खूब एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

वाइट ड्रेस में ढाया कहर

निया शर्मा ने अपनी भाई की शादी में वाइट ड्रेस पहनी थी। साटन से बनी इस ड्रेस में ऊपर कढ़ाई की हुई नेट लगी थी। इस ड्रेस में कंधे की तरफ एक बड़ा सा फूल लगा हुआ था। अभिनेत्री ने इस ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक और रेड हिल्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया। देखिए तस्वीरें-

शादी में खूब किया डांस

निया ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,’और इस तरहं प्यार प्यार में पड़े लोगों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए एक तरीका ढूंढ लिया। नजर ना लगे।” तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल ने अपना वेडिंग थीम पेस्टल कलर पर रखा था। दुल्हन ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था,वहीं दूल्हे ने वाइट कलर की शेरवानी के साथ प्रिंटेड पगड़ी पहनी हुई थी। निया को भी भाई की शादी में खूब डांस करते देखा जा सकता है।

मेहँदी की तस्वीरें

तस्वीरों में निया शर्मा के साथ उनके भाई की क्लोज बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। निया के इन पोस्ट पर कंई जानी-मानी हस्तियों ने उनके भाई को शादी की शुभकामनाएं दी है।

Exit mobile version