Site icon www.4Pillar.news

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ लेट नाइट वीडियो किया शेयर

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, निक जोनस ने बताया कि दंपति की रात एक आदर्श है। इस का टिक-टोक वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं दोनों

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, निक जोनस ने बताया कि दंपति की रात एक आदर्श है। इस का टिक-टोक वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बहुत फेमस है। सोशल मीडिया पर दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। सोशल मीडिया के जरिए निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।

इसके लिए दोनों अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं। हाल ही में निक जोनस इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों आधी रात में ‘डेट नाइट’ करते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक विशाल कमरे में मेज़ पर एक शराब की बोतल रखी हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा सोफे पर लौटी हुई नजर आ रही है और निक सिप करते करते हुए।

वीडियो में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से कहते हुए नजर आ रहे हैं ” डेट नाइट,हो गया। सही है बेबी। “?” इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका की ओर कैमरे की ओर इशारा किया, जिसमें उन्हें फेस मास्क पहने देखा गया और कहा, “राइट बेबी।”

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में निक जोनस ने लाल रंग की हुडी पहनी हुई है ,जबकि प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो ‘द स्काई इज़ पिंक’ की अभिनेत्री ने मंगलवार को एक बड़ी घोषणा की जब उन्होंने खुलासा किया कि वह आगामी ड्रामा सिरीज़ के लिए ‘रुसो ब्रदर’ और अभिनेता ‘रिचर्ड मैडेन’ के साथ काम करेंगी।

Exit mobile version