Site icon www.4Pillar.news

बिग बोस 16 से निकलते ही सुंबुल तौकीर खान से मिली निमृत कौर अहलूवालिया, बिग बोस एंथम पर किया डांस, देखें वीडियो  

बिग बोस 16 के घर से बेघर होते ही निमृत कौर अहलूवालिया सुंबुल तौकीर खान से मिली। दोनों ने साथ में बिग बोस एंथम गाया और खूब डांस किया।

बिग बोस 16 के घर से बेघर होते ही निमृत कौर अहलूवालिया सुंबुल तौकीर खान से मिली। दोनों ने साथ में बिग बोस एंथम गाया और खूब डांस किया।

Big Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया का बिग बोस 16 का सफर खत्म हो चूका है। बता दे कि निमृत को बिग बोस के घर में आई जनता से कम वोट मिले जिसके कारण उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। हालाँकि बिग बोस के घर से बाहर आते ही निमृत का उनकी फैमिली ने ग्रैंड वेलकम किया। वहीं सुंबुल तौकीर खान को जैसे ही निमृत के एविक्शन की बात पता चली तो वे अपनी दोस्त से मिलने उनके घर पहुंच गई। सुंबुल और निमृत ने साथ में खूब मस्ती की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुंबुल और निमृत साथ आई नजर

निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की है। इन तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस साथ में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही है। एक तस्वीर में निमृत और सुंबुल मुस्कुराते हुए पोज दे रही है, जबकि एक अन्य में दोनों जीभ निकलते हुए पोज दे रह है। इन तस्वीर को शेयर करते हुए निमृत ने लिखा, ‘नम्या और सुंब्या रीयूनियन। #NimSum . हक से मंडली एंड तक मंडली।’

 

बिग बोस एंथम पर किया डांस

निमृत और सुंबुल का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दोनों बिग बोस एंथम गा रही है और साथ ही डांस भी कर रही है। इस दौरान दोनों को एमसी स्टैन का धतरन ततरन वाला स्टेप करते हुए भी देखा जा सकता है।

सुंबुल और निमृत की ये तस्वीरें और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे है। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version