Site icon www.4Pillar.news

Big Boss 16: सलमान खान ने भारती सिंह के बेटे ‘गोले’ के साथ किया डांस और दिया ये खास तोहफा, देखिए वीडियो 

बिग बोस 16 के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला उर्फ़ लक्ष के साथ आने वाले है। सलमान खान पहली बार भारती के बेटे से मिलेंगे और उन्हें एक खास गिफ्ट भी देंगे।

बिग बोस 16 के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला उर्फ़ लक्ष के साथ आने वाले है। सलमान खान पहली बार भारती के बेटे से मिलेंगे और उन्हें एक खास गिफ्ट भी देंगे।

Big Boss 16: पॉप्यूलर रियलिटी शो ‘बिग बोस’ का ये सीजन काफी हिट रहा है। शो में हर हफ्ते कंई सेलिब्रटीज धूम मचाते रहते है। वहीं इस बार का वीकेंड का वार भी बेहद खास होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला उर्फ़ लक्ष के साथ आने वाले है। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान ने ‘गोला’ को दिया ये खास गिफ्ट

हाल ही में बिग बोस के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला के साथ बिग बोस 16 में पहुंचेंगे। इस दौरान भारती सलमान को उनके किए हुए वादे याद दिलाती है। भारती कहती है की, ‘मुझे सारे वादे याद है सलमान भाई के उन्होंने कहा था कि भारती के बच्चे को मैं लांच करूँगा। इसके बाद भारती अपने बेटे गोला को सलमान से मिलवाती है।

भारती सलमान से कहती है कि,’ सर आप इसे पकड़ेंगे, मैं थोड़ा थक गई हूँ। इस पर सलमान खान कहते है कि जाहिर सी बात थकोगी ही। इस पर कॉमेडियन ने जवाब दिया- ‘सर ये भारती का बच्चा है।’ तभी सलमान ‘गोले’ को गोद में उठाते है और उन्हें लोहड़ी गिफ्ट के रूप में एक कीमती ‘ब्रेसलेट’ देते है।

भारती ने कि घरवालों के साथ मस्ती

एंटरटेनमेंट सिर्फ यहां ही खत्म नहीं होता बल्कि भारती और हर्ष इस दौरान बिग बोस के घर के अंदर भी जाते है और सभी घरवालों के साथ मस्ती करते है। इस दौरान भारती, अर्चना को टीना समझकर हग कर लेती है। भारती कहती है कि ‘जब पैदा करने वाली माँ गलती कर सकती है तो मैं तो फिर भी सहेली हूँ।’ दरअसल फैमिली वीक के दौरान जब टीना की माँ घर में आती है तो वे श्रीजिता डे को टीना समझकर गलती से को हग कर लेती है। भारती की ये बात सुनते ही सभी घरवाले हंसने लग जाते है।

Exit mobile version