Site icon www.4Pillar.news

नोरा फतेही और राजकुमार राव का नया गाना ‘Achha Sila Diya’  हुआ रिलीज, टूटे हुए आशिक के रूप में नजर आए एक्टर

Achha Sila Diya Song Out: नोरा फतेही और राजकुमार राव का गाना 'अच्छा सिला दिया' रिलीज हो चूका है। इस गाने को सिंगर बी प्राक (B Praak) ने गाया है।

Achha Sila Diya Song Out: नोरा फतेही और राजकुमार राव का नया गाना ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज हो चूका है। इस गाने को सिंगर बी प्राक ने गाया है।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (RajKumar Rao) और एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज हो चूका है। नोरा और राजकुमार के साथ इस गाने में आकाश आहूजा भी नजर आ रहे है। इस गाने को सिंगर बी प्राक (B Praak) ने गाया है। वहीं इस गाने के लिरिसिस्ट और कंपोजर जानी है। इस गाने को डायरेक्ट अरविन्द खैरा ने किया है।

नोरा और राजकुमार का गाना हुआ रिलीज

‘अच्छा सिला दिया’ गाने की स्टोरी की बात करें तो इसमें नोरा फतेही और राजकुमार राव का लव और हेट रिलेशनशिप दिखाया गया है। इस गाने में नोरा को एक धोखेबाज लड़की के रूप में दिखाया गया है, जो अपने आशिक के साथ मिलकर राजकुमार को धोखा देती है। वहीं गाने में राजकुमार एक टूटे हुए और प्यार में धोखा मिले आशिक के रूप में नजर आ रहा है। इसके अलावा गाने में नोरा का जबरदस्त डांस भी देखा जा सकता है।

इस गाने का रीमेक है ‘अच्छा सिला दिया’

दरअसल यह गाना साल 1995 में आई फिल्म बेवफा सनम के एक गाने का रीमेक है। इस गाने को सोनू निगम ने गाया था और इस गाने में कृष्ण कुमार और शिल्पा शिरोडकर लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं अब सोशल मीडिया पर जानी और बी प्राक के इस गाने ‘अच्छा सिला दिया’ को खूब पसंद किया जा रहा है। दो घंटे के अंदर इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके है।

Exit mobile version