Site icon www.4Pillar.news

Saare Bolo Bewafa Song:  बच्चन पांडे फिल्म का ‘सारे बोलो बेवफा’ गाना हुआ रिलीज, अक्षय कुमार की दमदार परफॉरमेंस जीत लेगी आपका दिल 

बच्चन पांडे का 'सारे बोलो बेवफा' गाना रिलीज हो चूका है। रिलीज होते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है। अक्षय कुमार इस गाने में बड़ी ही एनर्जी और स्टाइल के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे है। 

बच्चन पांडे का ‘सारे बोलो बेवफा’ गाना रिलीज हो चूका है। रिलीज होते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है। अक्षय कुमार इस गाने में बड़ी ही एनर्जी और स्टाइल के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का एक और गाना ‘सारे बोलो बेवफ़ा’ रिलीज हो चूका है। इस फिल्म के दो गाने ‘मार खाऐगा’ और ‘मेरी जान’ पहले ही रिलीज हो चूका है। नए गाने ‘सारे बोलो बेवफ़ा’में अक्षय कुमार बड़े ही स्टाइल और एनर्जी के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे है। इस गाने में अक्की बड़े ही खुंखार अवतार में नजर आ रहे है।

गाने में अक्षय के साथ कृति सेनन और अभिमानु सिंह भी नजर आ रहे  है।  ये गाना बी प्राक ने गाया है और गाने के लिरिक्स जानी के है।

यहां देखिए गाना

गाने की शुरुवात में अक्षय कुमार का किरदार कृति सेनन से कहता है, ‘अरे और डायरेक्टर तुम्हारी स्क्रिप्ट में बच्चन पांडे दहशत और किलिंग है पर एक चीज मिसिंग है। जो सिनेमा वालों को बहुत पसंद है और वो है एंटरटेनमेंट। इसके बाद बच्चन पांडे अपने लोगों के एक साथ एक शादी समारोह में पहुंच जाते है और वहां जाकर खूब डांस करते है। कृति सेनन का किरदार मायरा इस दौरान उनकी शूटिंग कर रही है। इस गाने में अक्षय कुमार का किरदार देख आप हंसने के साथ डर भी सकते है।

बच्चन पांडे का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है और फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज,पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले है।

Exit mobile version