Site icon www.4Pillar.news

बिहार में नहीं बिका कंगना रनौत की तेजस फिल्म का एक भी टिकट, हुई फ्लॉप

बिहार में नहीं बिका कंगना रनौत की तेजस फिल्म का एक भी टिकट, हुई फ्लॉप

कंगना रनौत की तेजस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। 45 करोड़ के बजट में बनीं तेजस फिल्म अपना खर्च भी नहीं निकाल पा रही है।

सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी तेजस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। सोमवार के दिन बिहार में कंगना रनौत की तेजस फिल्म का एक भी टिकट नहीं बिका है।

क्या बोले थिएटर्स के मालिक ?

न्यूज़ 24 को रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के रूपबनी सिनेमाघर के मालिक ने कहा,” तेजस एक डिजास्टर फिल्म है, जिसे बचाया नहीं जा सकता। ” वहीँ, फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स के मालिक ने कहा,” अगर 4-5 लोग भी आए होते तो हम फिल्म चला देते। मगर कोई फिल्म देखने आया ही नहीं। इसलिए हमने शो कैंसिल कर दिए। ”  इसके अलावा बिहार के ही गैटी गैलेक्सी थिएटर के मालिक ने कहा,” 1000 सीट वाले थिएटर में तेजस फिल्म लगाई गई। मगर रविवार के दिन भी केवल 100 लोग थिएटर में फिल्म देखने आए।

फिल्म की टोटल कमाई

कंगना रनौत की तेजस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी तेजस को पसंद नहीं किया है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को लोगों खूब पसंद किया। अब सोमवार के दिन कंगना रनौत की तेजस फिल्म केवल 50 लाख रुपए की कमाई कर पाई। 45 करोड़ के बजट में बनी तेजस फिल्म ने ओपनिंग डे पर एक करोड़ 25 लाख रुपए क बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 1.3 करोड़ रुपए की कमाई की। तीसरे दिन तेजस फिल्म 1 करोड़ 20 लाख की कमाई कर पाई। आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले बनी तेजस फिल्म चार दिन में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई कर पाई। जोकि फिल्म के बजट के हिसाब से बहुत कम है।

Exit mobile version