Site icon www.4Pillar.news

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने खोल दिया उनका बड़ा राज, कहा-‘ये अपने सीक्रेट इंस्टा अकाउंट से…’

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने खोल दिया उनका बड़ा राज, कहा-'आप अपने सीक्रेट इंस्टा अकाउंट से...'

रणबीर कपूर के बर्थडे पर उनकी वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने कुछ ऐसा लिखा जिससे रणबीर का बड़ा सीक्रेट सामने आ गया है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज 28 सितंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे है। एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं रणबीर की वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। आलिया ने रणबीर संग कंई अनदेखी  तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने यूं किया विश

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को साथ उन्होंने अपने पति को बर्थड़े विश किया है। पहली तस्वीर में आलिया रणबीर को किस करते नजर आ है। ये तस्वीर थोड़ी धुंधली जरूर है लेकिन इस तस्वीर में दोनों के प्यार की चमक खूब देखी जा सकती है।

इन तस्वीरों में दो तस्वीरें रणबीर और आलिया की शादी के दौरान की भी है। एक तस्वीर में रणबीर आलिया को अपने हाथ पर लगी मेहँदी दिखाते नजर आ रहे है। वहीं आलिया को इस दौरान मुस्कुराते देखा जा सकता है।

आलिया ने खोला रणबीर का सीक्रेट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने अपने पति रणबीर पर खूब प्यार बरसाया है और साथ ही उनका एक बड़ा सीक्रेट भी खोल दिया है। आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा प्यार… मेरा बेस्टफ्रेंड… मेरा हैप्पीएस्ट प्लेस। जैसे कि आप मेरे पास बैठकर अपने सीक्रेट अकाउंट से ये कैप्शन पढ़ रहे हो, मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी… हैप्पी बर्थडे बेबी… आप सब कुछ जादुई बना देते है।’

फैंस बरसा रहे प्यार

आलिया भट्ट के इस पोस्ट से पता चलता है कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर सीक्रेट अकाउंट है। वहीं आलिया का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ढेरों फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट कर रणबीर को जन्मदिन की बधाई दी है।

Exit mobile version