Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान हुए कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

फोटोः इमरान खान

पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम इमरान खान कोरोना वायरस पॉजिटिव  पाए गए । जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है ।

पाक पीएम कोरोना वैक्सीन लेने के एक दिन बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । CORONA पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को घर पर संगरोध कर लिए है । यह धयान दे की पाकिस्तान के पीएम अपनी  प्रारम्भिक जिंदगी में खिलाडी और उच्च दर्जे के एथलीट रहे है ।

पाकिस्तान के पीएम ने गुरुवार को कोरोना वेक्सीन लगवाने के बाद अपने मुल्क की जनता को कोरोना महामारी से बचने के निर्देश दिए थे । पाकिस्तान के पीएम के कार्यालय द्वारा ट्वीट करके कहा गया था की ” आज पीएम को कोरोना की वैक्सीन लगी है । पाकिस्तान में  इसके साथ ही कोवीड से सर्वाधिक पॉजिटिव क्षेत्रों  में लॉकडाउन लगाने के निर्देश दिए है।

आप को बता दे कि पाकिस्तान में बीते शनिवार को इस वर्ष के सबसे  ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस आये है । शनिवार  को कोरोना के 3876 नए केस सामने आये है और संक्रमण दर भड़कर 9.4% हो गयी है । स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा  जानकारी दी गयी है कि देश में अब तक 623,135 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है ।

पाकिस्तान में बीते 24 घंटो के दौरान मृतकों की संख्या 13,799 हो  गयी है।स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बताया गया है कि  देश में अब तक 5 लाख 79  हजार  760 लोग कोरोना संक्रमण से उबर चुके है। 

Exit mobile version