Site icon www.4Pillar.news

पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon फिल्म ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस कमा डाले इतने करोड़

पंकज त्रिपाठी की Main Atal Hoon फिल्म ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस कमा डाले इतने करोड़

Main Atal Hoon box office collection: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित बायोपिक मैं अटल हूँ 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन दूसरे दिन मैं अटल हूँ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है।

बीते कई सालों से फिक्शन फीचर के अलावा बायोपिक का चलन शुरू हुआ है। एमएस धोनी, सायना नेहवाल, मेरी कॉम और सौरव गांगुली जैसे लोकप्रिय सितारों की बायोपिक बन चुकी हैं। हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित मैं अटल हूँ फिल्म रिलीज हुई है। 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मैं अटल हूँ फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है।

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक

जब इस बायोपिक बनने की घोषणा हुई थी तब से फैंस इस फिल्म के रिलीज का बहुत बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। लेकिन या तो पंकज त्रिपाठी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को अच्छी तरह नहीं निभा पाए या फिर फिल्म की कहानी मेम कहीं कोई कमी रह गई है। यह फिल्म जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई। दूसरे शब्दों में कहें तो फिल्म दर्शकों को सिनेमा घरों में नहीं खिंच पाई है। यही वजह रही जो पहले दिन फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। मैं अटल हूँ फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीँ दूसरे दिन फिल्म की कमाई न्र थोड़ी रफ्तार पकड़ी है।

टोटल कमाई

सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, मैं अटल हूँ फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। हालांकि ये आंकड़े शुरूआती हैं। इस तरह मैं अटल हूँ फिल्म ने दो दिन में 2.95 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि रविवार के दिन फिल्म को छुट्टी का फायदा मिल सकता है। हालांकि फिल्म के पास बजट से अधिक कमाने का ज्यादा समय नहीं है। क्योंकि 25 जनवरी को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फाइटर के रिलीज के बाद मैं अटल हूँ की कमाई पर असर पड़ सकता है।

Exit mobile version