Site icon www.4Pillar.news

मास्क कफ़न से छोटा होता है,पहने रखिये: परेश रावल

कोरोना वायरस महामारी के दौर बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। ट्विटर यूजर अभिनेता के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के दौर बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। ट्विटर यूजर अभिनेता के ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन की रिपोर्ट के अनुसार भारत दुनिया का तीसरा सबसे कोरोना वायरस प्रभावित देश है। वहीँ स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार की 18 अगस्त की रिपोर्ट के अनुसार भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 27 लाख का आंकड़ा पार कर गई है। देश में कोविड महामारी के कारण मरने वालों की संख्या 50 हजार से अधिक हो गई है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने सीख देने वाला एक बहुत शानदार ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

परेश रावल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा ,” मास्क कफ़न से छोटा होता है। मेहरबानी करके पहने रखिये। ” उनके कहने का मतलब बहुत साफ है। जैसा कि,सभी को पता है, भारत में अभी तक कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। जब तक इस महामारी की कोई दवा तैयार नहीं हो जाती तब तक सावधानी ही इलाज है। इसलिए सुरक्षित रहें। सावधानी बरतें। ऐसा न हो कहीं आपदा में अवसर लेने की चक्कर में आपदा ( कोरोना बीमारी ) ही अवसर न ले ले।

उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के बाबू भैया के इस ट्वीट पर खूब टिप्णियां की जा रही हैं। सतिंदर सहगल नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट में लिखा,” यही मास्क कफ़न बन रहा है। मास्क की वजह से ऑक्सीजन मुंह तक पूरी नहीं पहुंचती। जिससे इंसान को साँस लेने में दिक्क्त होती है। ऑक्सीजन पूरी न मिलने से फेफड़े सिकुड़ते हैं और कुछ दिनों में मौत हो जाती है। खासकर बड़ी उम्र और बुजुर्गों की। सब डरे हुए लोग मरे ,कोई भिखारी नहीं मरा देश में।

Exit mobile version