Site icon www.4Pillar.news

अनन्या पांडे ने किया ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर ज़बरदस्त डांस, यूट्यूब पर हो रहा है ट्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का एक वीडियो सांग यूट्यूब पर ज़बरदस्त ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अभिनेत्री गोविंदा और और रवीना टंडन अभिनीत गाने 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का एक वीडियो सांग यूट्यूब पर ज़बरदस्त ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में अभिनेत्री गोविंदा और और रवीना टंडन अभिनीत गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन ज़बरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के बोल ‘अंखियों से गोली मारे’ हैं यूट्यूब पर ये गाना इतना पॉपुलर हो रहा है कि 20 नवंबर को रिलीज हुआ ये गाना अब भी 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अब तक 25,359,757 बार देखा जा चूका है।

आपको बता दें अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से किया था। ‘पति पत्नी और वो’ अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 6 दिसंबर को 2019 को रिलीज होगी।इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। इस फिल्म के अलावा अनन्या पांडे खाली पीली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version