अनुष्का शर्मा की बेबी बंप फोटोज खूब हो रही हैं वायरल,आप भी देखिए एक्ट्रेस का नया अंदाज

0
Actress Anushka Sharma got a stunning photoshoot done for fashion magazine Vogue
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम फोटो

अनुष्का शर्मा की बेबी बंप फोटोज खूब हो रही हैं वायरल,आप भी देखिए एक्ट्रेस का नया अंदाज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपना पहला मैगजीन कवर बेबी बंप के साथ साझा किया है। अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के बारे में भी बताया कि वह क्या तैयारियां कर रही है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने यूएई में आईपीएल 2020 टूर्नामेंट शुरू होने के समय दी थी। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ फैशन पत्रिका वोग इंडिया के कवर पेज के लिए पोज दिए हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी गर्भावस्था के बारे में भी पत्रिका के साथ बातचीत की है।

अनुष्का शर्मा बेबी बंप तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने पत्रिका के कवर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। बेबी बंप की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा ,”अपने लिए,अपने जीवन के लिए और वोगइंडिया के लिए इन तस्वीरों को कैप्चर कर रही हूं। यह मजेदार है।”  एक तस्वीर में अनुष्का ने एक ब्राललेट और एक जोड़ी फ्लेयर्ड पैंट पहने हुए दिखाई दे रही है। उसने क्रीम कलर का कोट भी पहना हुआ है।

मशहूर फैशन पत्रिका ‘वोग इंडिया’ से बात करते हुए उन्होंने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया है। अनुष्का शर्मा ने कहा कि इसके कारण, उसके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उसके पक्ष में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थी। क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे। कोरोना वायरस महामारी ने एक तरह से हमें अजीब आशीर्वाद दिया है। विराट कोहली मेरे साथ थे और हम इसे गुप्त भी रख सकते थे।

बुलबुल प्रमोशन के दौरान पता चला

एक्ट्रेस ने वोग पत्रिका को बताया,” गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में, मैं जूम कॉल के दौरान ‘बुलबुल’ प्रमोशन के बीच में थीं तब मुझे अचानक अस्वस्थ और मिचली महसूस हुई। मैंने जल्दी ही अपना ज़ूम कॉल बंद किया और मेरे भाई को कर्नेश शर्मा को मैसेज किया। अगर मैं सेट पर या स्टूडियो में होती तो सभी को पता चल जाता।

अनुष्का शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे के लिए नर्सरी तैयार करने में व्यस्त है। उनका मानना है की लड़कों को नीला रंग और लड़कियों को गुलाबी रंग पसंद होता है।” हमारी नर्सरी में सभी रंग हैं। विराट और मैं जानवरों से प्यार करते हैं।इसलिए नर्सरी का थीम भी जानवरों जैसा है।” अनुष्का शर्मा ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here