Site icon www.4Pillar.news

पीएम मोदी ने रचा इतिहास-पेट्रोल से महंगा डीजल किया: रंजीता मेहता

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कहा है कि आज ऐतिहासिक दिन है। पीएम नरेंद्र मोदी के राज में पेट्रोल से महंगा हुआ डीजल।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कहा है कि आज ऐतिहासिक दिन है। पीएम नरेंद्र मोदी के राज में पेट्रोल से महंगा हुआ डीजल।

डीजल हुआ पेट्रोल से महंगा

पंचकूला: रंजीता मेहता ने कहा ,” आज जो हुआ है वो करने का साहस और माद्दा न पंडित जवाहर लाल नेहरु में था न इंदिरा गांधी में, न राजीव गांधी और नरसिम्हाराव तो कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे, मोदी जी ने वो कर के दिखा दिया। आज मोदी जी की सरकार ने डीज़ल को पेट्रोल से महंगा कर दिया है। ”

कांग्रेस प्रवक्ता का पीएम मोदी पर तंज

उन्होंने कहा,” बरसों से जिस डीज़ल के दम पर बड़े-बड़े ट्रक, बसें और रेलगाडिय़ाँ चलते हैं, जिससे बड़े से बड़े ट्रांसफार्मर और जनरेटर चलते हैं, जेसीबी जिसके द्वारा की गई ख़ुदाई देखने के लिए लोग मजमा लगा लेते हैं, वो भी डीज़ल से चलती है। ”

पहली बार डीजल को मिला ये सम्मान

” ऐसे में डीज़ल का खोया हुआ सम्मान उसे पहली बार हासिल हुआ, अब देश में बिकने वाले हर सामान को ये सम्मान हासिल होगा, क्यूँकि सभी उत्पाद तो ट्रकों और रेलगाडिय़ों से ही ट्रांस्पोर्ट होते हैं, तो अब सब वस्तुएँ डीज़ल की तरह ही अपने भाग्य पर इतराएंगी।” रंजीता मेहता ने कहा।

रंजीता मेहता ने कहा कि जलनखोर और देशद्रोही लोग इन्हें महंगा होना कहेंगे, लेकिन ये चीज़ें महंगी नहीं बल्कि क़ीमती हो रही हैं, उन्हें पहली बार उनका सम्मान वापस मिल रहा है।  ये एक भारत माता की जय वाला गौरवशाली क्षण है, और हमें इस क्षण को यादगार बनाना है।

कांग्रेस प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब हरियाणा के कुछ नेता पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए जाने पर नंगे हो होकर हंगामा किया करते थे। मगर आज ये लोग लगातार बढ़ रही महंगाई और पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के बाद पूरी तरह से खामोश हैं। डीजल के दाम में बुधवार को भी लगातार 18वें दिन बढ़ोतरी का सिलसिला जारी रहा। हालांकि, 17 दिन की लगातार बढ़ोतरी के बाद आज पेट्रोल के दाम नहीं बढ़े हैं। डीजल के दामों में 48 पैसे की बढ़ोतरी हुई है।

Exit mobile version