Site icon www.4Pillar.news

पीएम मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण के शुरू होते ही 1 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण के शुरू होते ही 1 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी ।

पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स में गुरुवार सुबह कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। वैक्सीन लेने के बाद  उन्होंने ट्वीट कर कहा,” हमारे पास वायरस को हराने के लिए कुछ तरीकों में टीकाकरण अभियान है । अगर आप वैक्सीन  के लिए योग्य है तो जल्द से अपना नंबर आने पर डोज लगाएं। कोविन पोर्टल पर रजिस्टर करें।” इससे पहले 1 मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना की पहली खुराक ली थी।

पुडुचेरी की रहने वाली नर्स पी निवेदा ने पीएम मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई है। वैक्सीन की तस्वीर में एक नर्स और निशा शर्मा दिख रही है। जो पंजाब की रहने वाली है। पीएम मोदी को पहली डोज नर्स पी निवेदा ने लगाई थी। प्रधानमंत्री ने भारत बायोटेक की वैक्सीन लगवाई है,

कोरोनावायरस के खिलाफ टीकाकरण के दूसरे चरण में पीएम मोदी ने 1 मार्च को वैक्सीन लगवाई थी। 1 मार्च से शुरू हुई टीकाकरण के दूसरे चरण में वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 साल से उम्र के अधिक लोगों को यह वैक्सीन देना शुरू किया गया था।

कोविड-19 की पहली खुराक लेने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था,” मैंने कोविड 19 वैक्सीन की पहली डोज ली है। COVID 19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में असाधारण काम किया है। मैं उन सभी लोगों से कोरोनावायरस वैक्सीन लगवाने  की अपील करता हूं । जो इसके के पात्र हैं । आइए हम सब मिलकर भारत को कोरोना वायरस मुक्त बनाएं।”

Exit mobile version