Site icon www.4Pillar.news

पीएम मोदी जिम कॉर्बेट में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे जब राष्ट्र पुलवामा हमले का शोक मना रहा था: रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को उचित महत्व नहीं देने पर साधा पीएम मोदी पर निशाना।बोले हमले का राजनीतिकरण कर रही है बीजेपी।

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस का केंद्र सरकार पर निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को उचित महत्व नहीं देने पर साधा पीएम मोदी पर निशाना।बोले हमले का राजनीतिकरण कर रही है बीजेपी।

पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को CRPF जवानों पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना। प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ,प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले को उचित महत्व नहीं देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया।

पीएम मोदी जिम कॉर्बेट में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने का आरोप लगाते हुए ,सुरजेवाला ने कहा ,”जब पूरा देश हमारे जवानों की पुलवामा में शहादत का शोक मना रहा था ,पीएम मोदी जिम कॉर्बेट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। क्या कोई दुनिया में ऐसा प्रधानमंत्री है ?वास्तव में मेरे पास इसके लिए कोई शब्द नहीं हैं। “

रणदीप सुरजेवाला ने भी पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा, “पुलवामा आतंकी हमला हमारे देश की अखंडता पर हमला है। इस त्रासदी के एक घंटे के दौरान, कांग्रेस पार्टी हमारे सुरक्षा बलों को अपना समर्थन देती है और साथ में इस हमले की निर्णायक करवाई की मांग भी करती है।”

1971 की लड़ाई

उन्होंने ने 1971 की लड़ाई का उदाहरण देते हुए कहा ,”कांग्रेस ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था। न केवल जवाब दिया था बल्कि उसके (पाकिस्तान के ) 91000 सैनिकों को बंदी भी बनाया था। पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा था। “

सुरजेवाला ने कहा ,”प्रधानमंत्री मोदी ने शोक व्यक्त करने की बजाय अपनी सरकार को बचाने की कोशिश की। हम केंद्र सरकार का पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने के लिए समर्थन करते हैं। लेकिन मोदी जी अपने कर्तव्यों को भूल गए हैं। इसकी बजाय अपनी सरकार को बचाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। क्या सत्ता की भूख शहीदों के सम्मान से बड़ी है ?”

हमले का राजनीतिकरण

सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार पर हमले का राजनीतिकरण करने का आरोप लगते हुए कहा ,”अमित शाह ने असम में सैनिकों की शहादत का राजनीतिकरण किया। उन्होंने कहा की जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।क्योंकि यह बीजेपी की सरकार है कांग्रेस की नहीं। “

Exit mobile version