Site icon www.4Pillar.news

सुपर मॉडल Gigi Hadid को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

सुपर मॉडल Gigi Hadid को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

Gigi Hadid arrested in the Cayman Islands: अमेरिकी सुपर मॉडल गिगी हदीद को केमन द्वीप पर गिरफ्तार किया गया है। लेकिन बाद में उन्हें एक हजार डॉलर का जुर्माना लगा छोड़ दिया गया।

28 वर्षीय गिगी हदीद अपने फैशन को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। गिगी का नाम एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार मामला दूसरा है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, गिगी हदीद को गांजा रखने और उसका सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि गिगी हदीद केमन द्वीप पर छुट्टियां मनाने के लिए गई थी। जहां वह अपने साथ मरिजुआना ले गई थी। लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। गिगी हदीद अपनी दोस्त लिआ मैक्कार्थी के साथ छुट्टियां मनाने गई थी।

ये मामला 10 जुलाई का है। रिपोर्ट में बताया गया कि गिगी अपनी दोस्त लिआ के साथ यात्रा कर रही थी और हवाई अड्डे पर उनके पास गांजा और इसे सेवन करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला बर्तन मिला है। हदीद को उसकी दोस्त लिआ के साथ गांजे का सेवन करने और गांजे का इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तन के आयात के संदेह में गिरफ्तार किया गया। बाद में कार्रवाई के बाद उन्हे रिहा कर दिया गया। रिपोर्ट में कहा गया कि 12 जुलाई को कोर्ट में पेश होने के बाद गिगी और लिआ ने अपना जुर्म कबूल लिया। अदालत ने दोनों पर 1000 डॉलर का जुर्माना लगाकर छोड़ दिया।

गिगी की टिया का जवाब

अमेरिकी मॉडल की टीम की तरफ से कहा गया-गिगी हदीद उस मारिजुआना के साथ ट्रेवल कर रही थी जिसे उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क से दवाई के तौर पर खरीदा था। ग्रैंड केमन में इसे चिकित्सा में इस्तेमाल किया जाता है।

बता दें, इसी साल अप्रैल महीने में गिगी हदीद भारत आई थी। उन्होंने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में हिस्सा लिया था। उस समय गिगी हदीद और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का किसिंग वीडियो वायरल हुआ था।

Exit mobile version