Site icon www.4Pillar.news

NMACC Video: सुपरमॉडल गिगी हदीद को देखकर बेकाबू हुए वरुण धवन, स्टेज पर गोद में उठाकर कर दिया Kiss

NMACC Video: सुपरमॉडल गिगी हदीद को देखकर बेकाबू हुए वरुण धवन, स्टेज पर गोद में उठाकर कर दिया Kiss

Varun Dhawan and Gigi Hadid Video: NMACC से अभिनेता वरुण धवन और अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वरुण धवन अमेरिकन मॉडल को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।

नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र का दूसरा दिन बहुत शानदार रहा। इंटरनेट पर इस इवेंट के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में रेखा ,शाहरुख खान , रणबीर ,आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, रश्मिका मंधाना सहित कई स्लेब्ब्रिटीज शिरकत कर चुके हैं।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर से वरुण धवन के एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद का चूमा लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो वरुण धवन स्टेज पर डांस कर रहे होते हैं, इसी बीच वह इशारा कर अमेरिकी मॉडल को स्टेज पर बुलाते हैं। स्टेज पर बुलाने के बाद वरुण धवन गिगी हदीद को गोद में उठा लेते हैं और डांस करते-करते मॉडल का किस कर लेते हैं। वरुण धवन का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

गिगी और वरुण धवन का वीडियो

वरुण धवन और गिगी हदीद का यह वीडियो कुछ देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ,” ऐसा क्यों किया ?” दूसरे ने लिखा ,” कुली है, उठाएगा ही। ” तीसरे ने लिखा ,” उसकी तो आदत ही है अपने को-स्टार को उठाने की। “इस तरह और भी बहुत से यूजर वरुण धवन और गिगी हदीद के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

वरुण धवन का ट्वीट

हालांकि, वरुण धवन ने बाद में एक ट्वीट कर इस पुरे मामले पर अपनी सफाई बी दी है। वरुण धवन ने अपने ट्वीट में लिखा ,” आप सबको बता दूँ कि ये सब गिगी हदीद को स्टेज पर लाने के लिए पहले से ही प्लान किया हुआ था। सुप्रभात। “

Exit mobile version