Site icon www.4Pillar.news

वरुण धवन जल्द बनेंगे पापा, पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप पर किस करते हुए शेयर की तस्वीर 

वरुण धवन जल्द बनेंगे पापा, पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप पर किस करते हुए शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही पापा बनने वाले है। हाल ही में एक्टर ने अपनी वाइफ नताशा दलाल संग एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर अपनी वाइफ के बेबी बंप….

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। दरअसल वरुण जल्द ही पिता बनने वाले है। हाल ही में उन्होंने अपनी वाइफ नताशा दलाल संग एक खास तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। इस तस्वीर में नताशा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

जल्द पापा बनेंगे वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नताशा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वहीं इस दौरान वरुण को अपनी वाइफ के बेबी बंप पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इस स्पेशल तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हम प्रेग्नेंट है। आपकी दुआएँ और प्यार चाहिए।’

सेलेब्स ने दी बधाइयाँ

वरुण धवन के इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया है। सानिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए हुए लिखा, ‘बधाई हो।’ मौनी रॉय ने लिखा, ‘दिल से बधाई।’ मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ‘बधाई।’ अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘डैडी और मम्मी नंबर 1’ सोफिया चौधरी ने लिखा, ‘बेस्ट न्यूज़। आप दोनों को ढेर सारा प्यार और बधाई।’ इसके अलावा भी जैकलीन फर्नांडिस, भूमि पेडनेकर, रोहन श्रेष्ठ और धनश्री वर्मा सहित कंई सेलेबस ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है।

2021 में हुई थी शादी

बता दे कि वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन के दोस्त है। दोनों ने 24 जनवरी 2021 को अपनी फैमिली और फ्रैंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वहीं शादी के 3 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

Exit mobile version