Site icon www.4Pillar.news

जिम्मी शेरगिल और “यॉर ऑनर ” वेब सीरीज के निर्देशक पर हुआ पुलिस केस दर्ज,कोरोना गाइडलाइन्स के खिलाफ कर रहे थे शूटिंग

वेब सीरीज "यॉर ऑनर " की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में हो रही है। इस दौरान वेब सीरीज के मुख्य कलाकार जिम्मी शेरगिल और वेब सीरीज के निर्देशक और टीम के 35 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है ।

वेब सीरीज “यॉर ऑनर ” की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में हो रही है। इस दौरान वेब सीरीज के मुख्य कलाकार जिम्मी शेरगिल और वेब सीरीज के निर्देशक और टीम के 35 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है ।

गौरतलब है ‘यॉर ऑनर; के दूसरे सीजन की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में हो रही है । इस वेब सीरीज की  दौरान निर्माताओं ने बिलकुल भी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं किया है। जिसके चलते जिम्मी शेरगिल,वेब सीरीज के निर्देशक और क्रू के 35 लोगो पर मामला दर्ज किया गया । वेब सीरीज के शूटिंग लुधियाना के एक प्राइवेट स्कूल में हो रही थी।

आप को बता दे कि शूटिंग निर्धारित समय से दो घंटे बाद तक यानि रात 8 बजे तक चल रही थी। लेकिन पंजाब में कोरोना महामारी पर काबू  पाने के लिए शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे नाईट कर्फ्यू लगाया जाता है । जिसका पालन “यॉर ऑनर” वेब सीरीज के निर्माताओं ने नहीं किया। ये भी पढ़ें ,आयुष्मान खुराना स्टारर बाला फिल्म ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

वहाँ मौके पर पुलिस पहुंची और शूटिंग बंद करवाई। इसके बाद शो के निर्देशक ने उन्हें शूटिंग की मंजूरी के कागजात दिखाए। लेकिन कोरोना नियमो का पालन न करने पर पुलिस ने वेब सीरीज के निर्देशक इ. निवास और क्रू के दो मेंबर को गिरफ्तार किया। लेकिन बाद में जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया ।

बात करे जिम्मी शेरगिल के करियर की तो अभी तो वो पंजाब में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं । जिम्मी शेरगिल ने अपने नये प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को जानकारी देते हुए कहा था कि वो ‘देव खरुद ‘ और ‘शरीक 2’ में नजर आएंगे ।

Exit mobile version