Site icon www.4Pillar.news

सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू की फालेन वेब सीरीज की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार के दिन एक इंस्टाग्राम वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने फालेन वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार के दिन एक इंस्टाग्राम वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने फालेन वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज ‘फालेन’ की शूटिंग शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण इस वेब सीरीज की शूटिंग रुक गई थी।फालेन की शूटिंग मार्च महीने में शुरू होने वाली थी और उसी दौरान लॉकडाउन लग गया था।सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दक्षिण मुंबई में प्रोग्राम के सेट की स्टोरी साझा की है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा,” अमेजन प्राइम वीडियो की मेरी सीरीज के लिए मैंने आज शूटिंग शुरू की है।लॉकडाउन के बाद आज सेट पर मेरा पहला दिन है। आपको बता सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। एक्ट्रेस ने एक अन्य वीडियो अपनी वैनिटी वैन में शूट किया है।जिसमे वह अपनी टीम के साथ नजर आ रही है।

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की web सीरीज में उनके साथ विजय वर्मा, गुलशन देवय्या और सोहन शाह भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान के साथ दबंग फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी फ़िल्म दबंग 3 थी। जल्द ही अभिनेत्री भुज:द प्राइड में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version