Site icon www.4Pillar.news

Kanjhawala Case: एक्सीडेंट के समय अकेली नहीं थी मृतक अंजलि सिंह, सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Anjali Singh, Delhi Kanjhawala case : दिल्ली के कंझावला में नए साल के दिन बलेनो कार ने एक 20 वर्षीय युवती अंजलि सिंह को टक्कर मारने के बाद उसके शव करीब 13 घसीटा। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है

Anjali Singh, Delhi Kanjhawala case : दिल्ली के कंझावला में नए साल के दिन बलेनो कार ने एक 20 वर्षीय युवती अंजलि सिंह को टक्कर मारने के बाद उसके शव करीब 13 घसीटा। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दिल्ली के कंझावला में नए साल के मौके पर एक बलेनो कार ने 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को टक्कर मार दी थी। इतना ही नहीं कार टक्कर मारने के बाद उसके शव को करीब 13 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई थी। चश्मदीद के अनुसार मृतक अंजलि सिंह की टांगे गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी। वहीँ दिल्ली पुलिस ने मृतका को लेकर नया खुलासा किया है।

सहेली के साथ अंजलि

दिल्ली पुलिस अंजलि सिंह का रूट ट्रेस कर रही थी तब उन्हें पता लगा कि अंजलि सिंह के साथ स्कूटी पर एक और लड़की सवार थी। जिस समय अंजलि का एक्सीडेंट हुआ उस समय एक और लड़की स्कूटी पर पीछे बैठी हुई थी। पुलिस के अनुसार एक्सीडेंट के दौरान लड़की को कुछ चोटें आई और वह घटना स्थल से अपने घर चली गई। लेकिन अंजलि की टांग कार के एक्सेल में फस गई थी , आरोपी अंजलि को लगभग 13 किलोमीटर तक घसीटते रहे। पुलिस ने लड़की को ढूंढ लिया और उसका ब्यान दर्ज किया जाएगा।

नए साल की पार्टी करके निकली

वहीँ, एक्सीडेंट से 15 मिनट पहले का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें अंजलि सिंह अपनी दोस्त निधि के साथ नजर आ रही है। वीडियो में दोनों एक होटल में नए साल की पार्टी करके निकलती हुई नजर आ रही हैं। होटल से निकलने के बाद निधि स्कूटी चलाती है और अंजलि पीछे बैठी हुई नजर आ रही है। कुछ दुरी पर जाने के बाद अंजलि ने स्कूटी चलाना शुरू किया और निधि पीछे बैठ गई। बाद में उनका एक्सीडेंट हो जाता है। जहां से निधि भाग जाती है।

दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना में पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। दिल्ली पुलिस ने कार में सवार पांच लोगों गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम मनोज मित्तल , अमित खन्ना , दीपक खन्ना , कृष्णन और मिथुन हैं।

मुरथल से वापसी के समय हुआ एक्सीडेंट

सूत्रों के अनुसार , आरोपियों ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बताया कि अमित खन्ना अपने दोस्त की गाडी लेकर आया था। इन सबने मिलकर नए साल की पार्टी प्लान की थी। न्यू ईयर की पार्टी के लिए मुरथल जाना तय हुआ। जहां ज्यादा भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला। इसके बाद पांचों गाड़ी में सवार होकर वापिस जाने लगे। मुरथल आते समय और वहां से जाते समय पांचो ने गाड़ी में शराब पी। मुरथल से वापसी के बाद पीरागढ़ी में पांचों ने खाना खाया।

पुलिस के अनुसार, पीरागढ़ी में खाना खाने के बाद जब मनोज मित्तल को उसके घर छोड़ने जा रहे थे , उसी समय सामने से आ रही स्कूटी के साथ कार का एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद स्कूटी गाडी के सामने थी। जिस समय गाड़ी को बैक किया गया, उसी समय अंजलि गाड़ी में फस गई। इसी दौरान गाडी चलाने वाले को लगा कि गाडी में कुछ फसा हुआ है लेकिन बाकी ने कहा कि कुछ नहीं है और गाड़ी चलती रही, अंजलि घसीटती गई।

लड़की का हाथ नजर आया

आरोपियों ने अपने ब्यान में बताया कि मिथुन लेफ्ट साइड में बैठा था और उसे गाडी के एक्सेल में फसी हुई लड़की का हाथ नजर आया। तब बलेनो कार रोकी गई और युवती का शव नीचे गिर गया। सब नीचे उतरे , लड़की को देखा और वहां से फरार हो गए।

Exit mobile version