Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल संग शादी करना चाहती थी पूजा भट्ट, पिता सलीम खान को नहीं पसंद आया बोल्ड अंदाज और रिश्ता टूट गया

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल संग शादी करना चाहती थी पूजा भट्ट, पिता सलीम खान को नहीं पसंद आया बोल्ड अंदाज और रिश्ता टूट गया

नब्बे के दशक की बोल्ड अभिनेत्री Pooja Bhatt Salman Khan के भाई Sohail Khan संग शादी करना चाहती थी लेकिन पिता Salim Khan ने इस रिश्ते से इंकार कर दिया था।

Bigg Boss OTT का दूसरा सीजन चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार इस शो में महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने भी हिस्सा लिया है। यूं तो पूजा भट्ट सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट बन कर आई है लेकिन नब्बे के दशक में वह दबंग के घर बहु बनकर जाना चाहती थी। आइये जानते हैं पूजा भट्ट के बारे में वो किस्सा जो आप नहीं जानते होंगे।

फिल्म राम

नब्बे के दशक में पूजा भट्ट और सलमान खान एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले थे। जिसका टाइटल ‘राम’ था। इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान कर रहे थे। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पिता सलीम खान नहीं चाहते थे कि सलमान खान और पूजा भट्ट इस फिल्म में एक साथ काम करें। क्योंकि उन्हें पूजा भट्ट का बोल्ड अंदाज पसंद नहीं था। हालांकि, सलमान खान ने अपने पिता को इसके लिए राजी कर लिया था।

सोहेल खान पूजा भट्ट

रिपोर्ट के अनुसार, राम फिल्म की शूटिंग के दौरान सोहेल खान और पूजा भट्ट की नजदीकियां बढ़ गई थी। इस बात के बारे में जब पिता सलीम खान को पता चला तो वह बहुत गुस्सा हुए थे। सलमान खान ने अपने पिता को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। सलीम खान के कारण पूजा भट्ट और सोहेल खान का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

राम फिल्म की शूटिंग को भी बंद कर दिया गया। हालांकि, कहा यह जाता है कि फिल्म की शूटिंग बजट के चलते बंद हो गई थी। लेकिन इसके साथ-साथ यह भी कहा जाता है कि पूजा भट्ट और सोहेल खान का रिश्ता टूटने के कारण यह फिल्म बनने से पहले ही बंद कर दी गई।

सलमान और पूजा भट्ट

स्टारडस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म राम की शूटिंग रुकने के बाद सलमान खान और पूजा भट्ट के परिवार के बीच खटास आ गई थी। इस बारे में पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था। पूजा भट्ट ने कहा,” मैं और सलमान खान एक दूसरे से नफरत करते थे। हमारा झगड़ा इस लिए हुआ था क्योंकि हमारी फिल्म नहीं बन पाई। लेकिन अब सब ठीक-ठाक है। “

Exit mobile version