Site icon www.4Pillar.news

Adipurush Film:नई पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है, मेकर्स को मिलनी चाहिए सजा; आदिपुरुष फिल्म पर भड़के महाभारत के युधिष्ठिर

Adipurush Film:'यह नई पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है, मेकर्स को मिलनी चाहिए सजा; आदिपुरुष फिल्म पर भड़के महाभारत के युधिष्ठिर

महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले Gajendra Chauhan का Adipurush film पर गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा- यह नई पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। फिल्म पर बैन लगा देना चाहिए और मेकर्स को सजा मिलनी चाहिए।

ओम राउत के निर्देशन में बनीं पौराणिक कथा रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को रिलीज के बाद इसके संवादों और दृश्यों को लेकर भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दर्शकों ने फिल्म के डायलॉग्स और खराब वीएफएक्स के चलते फिल्म को नकार दिया है। हालांकि, बढ़ते विवादों को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसके संवादों में बदलाव किया है लेकिन इसके बाद भी फिल्म का विरोध हो रहा है।

रामानंद सागर के मेघा धारावाहिक रामायण की पूरी स्टारकास्ट ने आदिपुरुष फिल्म का विरोध किया है। जिसमें सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल सहित कई ने विरोध किया है। रामायण के बाद अब महाभारत में धर्मराज युधिष्ठिर का किरदार (Yudhishthira in Mahabharata ) निभाने वाले गजेंद्र चौहान ने आदिपुरुष फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोला है।

भारतीय फिल्म एवं टेलीविज़न संस्थान के पूर्व अध्यक्ष गजेंद्र चौहान ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि उन्होंने टिकट खरीदने के बाद भी आदिपुरुष फिल्म नहीं देखी। उन्होंने कहा कि आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर और क्लिप देखने के बाद ही यह एहसास हो गया कि फिल्म देखने लायक नहीं है। महाभारत के युधिष्ठिर ने कहा,” मैं अपनी आस्थाओं से समझौता नहीं कर सकता। मैं अपने भगवान को श्रीराम के रूप में देखना चाहता हूं।

मिलनी चाहिए सजा

मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखे गए आदिपुरुष फिल्म के संवादों के बदलाव पर चौहान ने कहा कि अब इसका कोई फायदा नहीं है, क्योंकि जो नुकसान हो चुका है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती। बोले ,” फिल्म को ख़ारिज कर इसके मेकर्स को सजा दी जानी चाहिए। ”

फिल्म पर रोक लगानी चाहिए

गजेंद्र चौहान ने कहा,” मुझे सेंसर बोर्ड के फैसले पर बहुत हैरानी है। सेंसर बोर्ड से पूछताछ की जानी चाहिए। उन्होंने फिल्म को रिलीज कैसे किया। रिलीज नही करना चाहिए था। सरकार को फ़ौरन फिल्म पर रोक लगा देनी चाहिए।

Exit mobile version