Site icon www.4Pillar.news

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए दोनों 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में दोनों समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में  नजर आ रहे है। 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में दोनों समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है। दोनों काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में है।ऐसे में शाहिद और कृति के बहुत सारे ऐसे फैंस भी है जो दोनों को जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे। ऐसे में फैंस की ये इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। जी हाँ, शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है। हाल ही में उनकी अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देख फैंस और भी एक्साइटेड हो गए है।

शाहिद-कृति की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज

दरअसल हाल ही में कृति सेनन ने अपनी इस अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शाहिद और कृति काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। दोनों बाइक पर बैठे है और एक दूजे को किस करने के कगार पर दिख रहे है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा, ‘हमारी इमपॉसिबल लव स्टोरी की शूटिंग पूरी हो गई है। हमारा अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज होने के लिये तैयार है। इस फिल्म को अमित जोशी और आरधना शाह ने लिखा और डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है।’

एक्साइटेड हुए फैंस

शाहिद और कृति की फिल्म का ये पोस्टर देख फैंस काफी एकसाटेड हो गए है। फैंस दोनों की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित है।

बता दे कि कृति सेनन को पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा में देखा गया था। वहीं शाहिद कपूर पिछली बार वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे। इस सीरीज को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फैंस ने इस सीरीज में शाहिद के काम और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी।

Exit mobile version