Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा है 100 करोड़ के घर की मालकिन,जानिए इन सेलिब्रिटीज के घरों की कीमत

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ शादी करने के बाद भले ही लॉस एंजिल्स .में रहती हों ,लेकिन मुंबई में उनका 100 करोड़ का शानदार घर है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिका के रॉक स्टार निक जोनास से शादी कर ली थी। उसके बाद देशी गर्ल ज्यादातर अमेरिका में ही रहती हैं। आजकल प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त है और इंडिया में ही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ शादी करने के बाद भले ही लॉस एंजिल्स .में रहती हों ,लेकिन मुंबई में उनका 100 करोड़ का शानदार घर है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिका के रॉक स्टार निक जोनास से शादी कर ली थी। उसके बाद देशी गर्ल ज्यादातर अमेरिका में ही रहती हैं। आजकल प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त है और इंडिया में ही हैं।

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास:फोटो इंस्टाग्रामदूसरी तरफ फिल्म ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दुगनी कीमत देकर हाल ही में एक घर खरीदा है। इस घर की कीमत 4.56 करोड़ रुपए है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना ने बिल्डर समीर भोजवानी से डील फाइनल कर ली है। ब्रोकर के अनुसार ये डील पिछले महीने फाइनल हुई थी। इस घर का पंजीकरण करवाने के लिए तमन्ना ने 99 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी दी है।

तमन्ना का घर जुहू वर्सोवा लिंकिंग रोड में बना हुआ है। ‘बेव्यू’ के नाम से मशहूर बिल्डिंग में उनका घर 14वीं मंज़िल पर है। यहां भाटिया को दो कार पार्किंग मिली हैं। रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना इस घर में दो करोड़ का इंटीरियर करवाने का प्लान कर रही हैं।

वहीं शाहिद कपूर ने वर्ली में डबल ड्यूप्लेक्स घर खरीदा है। 55 करोड़ रुपए के इस घर के लिए शाहिद ने 3 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी दी है।

अभिनेता सुशांत सिंह ने गर्लफ्रेंड अंकिता से अलग होने के बाद मलाड में एक अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस घर की कीमत 20 करोड़ रुपए है।

वर्ष 2016 में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मुंबई में एक शानदार घर खरीदा था। जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Abhishek Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन पर लुटाया प्यार, बहन श्वेता बच्चन ने भी खास अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पास मुंबई में एक शानदार फ्लैट है। जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपए है। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है।

Exit mobile version