प्रियंका चोपड़ा ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स को होस्ट करेंगी

0
प्रियंका चोपड़ा ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवॉर्ड्स को होस्ट करेंगी
फोटोः प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड को होस्ट करने वाली हैं। अवॉर्ड सेरेमनी 10 और 11 अप्रैल से शुरू होगी। यह समारोह रॉयल अल्बर्ट हॉल में होगा । प्रियंका ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में खूब धमाल मचा रही है। वह एक के बाद एक हॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ 93वे ऑस्कर अवार्ड 2021 के नॉमिनेशन की घोषणा की थी । अब प्रियंका चोपड़ा एक और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोह को होस्ट करने जा रही हैं। जी हां प्रियंका चोपड़ा 74 वे  ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवॉर्ड्स को होस्ट करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को प्रियंका चोपड़ा 10 और 11 अप्रैल को होने वाले ब्रिटिश अकैडमी फिल्म अवार्ड को होस्ट करेंगे यह शर्म आनी रॉयल अल्बर्ट हॉल में होगी प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है उन्हें उन्हें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी मालिका रविवार को होने वाले भक्तों को प्रसन्न करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं और गर्व महसूस कर रही हूं

वही वर्कप्वाइंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखरी बार ‘द वाइट टाइगर’ फिल्म में राजकुमार राव और गौरव आदर्श के साथ देखा गया था ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनास के साथ बड़े ही मजेदार अंदाज में ऑस्कर अवार्ड के नॉमिनेशन की घोषणा की थी। यह अवार्ड 25 अप्रैल 2021 को होने वाले हैं। इस नॉमिनेशन की खास बात यह है कि इसमें देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ नॉमिनेट हुई है। ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेट होने के बाद प्रियंका चोपड़ा बहुत खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here