Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात 

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को बर्थडे विश करते हुए कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक बेहद खास नोट भी लिखा है।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं बीता दिन यानि 16 सितंबर एक्ट्रेस के लिए बेहद खास रहा। दरअसल बीते दिन प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस का बर्थडे था। ऐसे में प्रियंका ने अपने पति का बर्थडे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में प्रियंका ने कुछ खूसबूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए निक को बर्थडे विश किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को यूँ किया बर्थडे विश

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में प्रियंका निक को किस करते हुए नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में पोज देते दिख रहे है। तीसरी तस्वीर में निक को गोल्फ खेलते हुए देखा जा सकता है। चौथी तस्वीर में पीसी अकेले पोज दे रही है। वहीं आखिरी तस्वीर में निक अपनी बेटी मालती को दूध पिलाते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने प्यारा सा कैप्शन लिखते हुए अपने पति निक को बर्थडे विश किया है।

प्रियंका ने लिखा, ‘तुम्हे सेलिब्रेट करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी  है। तुम मुझे उन रास्तों पर लेकर आए हो जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि ये संभव भी है। तुमने मुझे ऐसी शांति दिखाई है जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थी। तुमने मुझे ऐसे प्यार किया जो केवल तुम ही कर सकते हो। आई लव यू माइ बर्थडे गाय। मुझे आशा है कि तुम्हारे सपने हमेशा सच हों। हैप्पी बर्थडे बेबी।’

सेलेब्स भी दे रहे बधाइयां

प्रियंका के इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ और प्रीति जिंटा सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर निक को बर्थडे विश किया है। वहीं फैंस भी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे है।

Exit mobile version