प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर किया बड़ा वार,कहा-जवानों की जिंदगी से खेल रही है सरकार

0
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर किया बड़ा वार,कहा-जवानों की जिंदगी से खेल रही है सरकार
फोटोः प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सुरक्षा से जुड़ी अति गोपनीय बातें एक पत्रकार को बताई गई है, भारत के वीर जवान शहीद हुए पत्रकार कहता है, हमें फायदा होगा।

क्या है मामला ?

पुलवामा हमला और बालाकोट एयर स्ट्राइक से जुड़ी गोपनीय और बहुत संवेदनशील जानकारी रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीज अर्णब गोस्वामी के पास होने के आरोपों के बाद विपक्षी पार्टियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। विपक्ष ने सवाल उठाते हुए इस केस की जांच की मांग की है। विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि पुलवामा हमले और बालाकोट एयर स्ट्राइक जुड़ी जानकारी पत्रकार अर्नब गोस्वामी तक कैसे पहुंची? इस बात की संसदीय समिति से जांच कराई जानी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा 

अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप चैट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक 2 ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा,” एक तरफ यह सरकार किसानों की सुन नहीं रही है दूसरी तरफ जवानों की जिंदगी से खेल रही है। जय जवान जय किसान हमारे देश का नारा है। सिर्फ इसे बार-बार दोहराने से काम नहीं चलेगा। इस बात पर कायम रहना देश के शहीदों के प्रति हर नेता का नैतिक फर्ज है।”

कांग्रेस महासचिव ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा,”  देश की सुरक्षा से जुड़ी अति गोपनीय बातें एक पत्रकार को बताई गई। हमारे देश के वीर जवान शहीद हुए। पत्रकार कहता है ‘हमे फायदा होगा’ राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रद्रोही कारनामे करते हुए पकड़े गए हैं। यह बहुत गंभीर मामला है इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।” 

बता दें,पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सएप चैट को सार्वजनिक किया था।जिसमें बालाकोट एयर स्ट्राइक होने से तीन दिन पहले ही टीवी एंकर को इस बात की जानकारी होने के प्रमाण मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here