Site icon www.4Pillar.news

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding Photos: शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई कपल की वेडिंग फोटोज 

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding Photos: शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई कपल की वेडिंग फोटोज

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding Photos: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध गए है। हाल ही में कपल की वेडिंग फोटोज सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) काफी दिनों से अपनी शादी को लेका सुर्खियों में बने हुए है। बता दे कि बीते महीने दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी। वहीं बीते दिन यानि 15 मार्च को पुलकित और कृति शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर में सात फेरे लिए। बता दे कि इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स, दोस्त और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है।

Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda की शादी की तस्वीरें

दरअसल हाल ही में कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था, वहीं पुलकित इस दौरान पिस्ता ग्रीन कलर की शेरवानी पहने दिखे। सामने आई तस्वीरों में दोनों दूल्हा-दुल्हन के ऑउटफिट में काफी जच रहे है। पहली तस्वीर में कपल एक दूजे का हाथ थामे नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में कृति पुलकित को किस करते हुए नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में पुलकित को उन्हें मंगलसूत्र पहनाते हुए देखा जा सकता है। वहीं आखिरी तस्वीर में सभी लोग दूल्हा-दुल्हन पर पुष्प वर्षा करते नजर आ रहे है।

कृति ने लिखा खूबसूरत नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति ने पुलकित के लिए शायराना अंदाज में एक प्यार भरा नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, “गहरे नील आकाश से सुबह की ओस को, निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप पर है। आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, यह तुम्हे ही होना है, निरंतर लगातार, लगातार, आप।”

सेलेब्स दे रहे बधाइयाँ

पुलकित और कृति ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की तभी से उन्हें बधाइयाँ देने वालों एक ताँता लग गया। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हार्दिक बधाई।’ मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ‘बधाई।’ रकुल प्रीत ने लिखा, ‘बधाई।’ कृति सेनन ने लिखा, ‘आप दोनों को बधाई।’ इसके अलावा भी वरुण शर्मा, जस्सी गिल, अरमान मालिक, स्टेबिन बेन, नूपुर सेनन और आकांशा रंजन कपूर सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है।

Exit mobile version