Site icon www.4Pillar.news

पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने अमिताभ बच्चन के फेसम होली गाने पर किया डांस Video

पंजाबी सिंगर मिस पूजा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूजा अमिताभ बच्चन के फेमस गाने 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

पंजाबी सिंगर मिस पूजा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूजा अमिताभ बच्चन के फेमस गाने ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाली गुरिंदर कौर उर्फ़ मिस पूजा होली के मौके पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल होली के अवसर पर जहां पूरा देश इस रंगों के त्योहार को बड़ी धूमधाम से मना रहा है ,वहीँ सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। होली को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। ऐसा ही उत्साह पंजाबी सिंगर मिस पूजा का भी देखने को मिल रहा है।

मिस पूजा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मिस पूजा अमिताभ बच्चन पर फ़िल्माए गए फिल्म सिलसिला  पर डांस करती हुई नजर आ रही है। मिस पूजा ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” होली मुबारक,इसे सेलिब्रेट करो,परंतु ,कृपया करके सुरक्षित रहें। ” पूजा के  पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। Video:तेज बारिश में झूम कर नाची एक्ट्रेस अदा शर्मा

पंजाबी गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मिस पूजा ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में गाने गाए हैं। जिनमें से उनका एक गाना सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल का ‘सेकंड हैंड जवानी काफी फेमस रहा। साल 2006 में पंजाबी गाने ‘जान तो प्यारी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मिस पूजा ने हाउसफुल 3 के लिए भी ‘मालामाल’ गाना गाया है। Video: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने रचाई शादी

Exit mobile version