Site icon www.4Pillar.news

नवाजुद्दीन और राधिका आप्टे की ‘रात अकेली है’फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्द्की और एक्ट्रेस राधिका आप्टे की रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रात अकेली है फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्द्की और एक्ट्रेस राधिका आप्टे की रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रात अकेली है फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

फिल्म रात अकेली है की कहानी भारत के एक छोटे शहर में हुई हाई प्रोफाइल मर्डर पर आधारित है। यह कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है।

फिल्म में राधिका आप्टे ,नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ,इला अरुण ,श्वेता त्रिपाठी ,आदित्य श्रीवास्तव ,शिवानी रघुवंशी ,तिग्मांशु धुलिया और निशांत दहिया मुख्य भूमिका में हैं।

रात अकेली है फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पुलिस इंस्पेक्टर जटिल यादव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जो एक शक्तिशाली व्यक्ति की हत्या की जांच कर रहा होता है। वह हमेशा तलाश में रहता है कि हत्यारा कौन है ? जब तक मामले की तह तक नहीं पहुंच जाता है ,तब तक आराम नहीं करता है।

क्राइम थ्रिलर मूवी में इंस्पेक्टर जटिल यादव की शक सुई अपने ही परिवार वालों ,पत्नी ,बेटी और कथित प्रेमिका पर घूमती है। क्या जटिल यादव इस मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व कर पाएंगे ? इस बात का पता 31 जुलाई 2020 को फिल्म के रिलीज होने के बाद ही चलेगा। रात अकेली है (Raat Akeli Hai ) फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Exit mobile version