राफेल डील:राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला

राफेल विवाद: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पर बोला हमला।

26 फरवरी को वायुसेना ने पाकिस्तान में हवाई हमला किया। हमले में उग्रवादी ठिकानों को ध्वस्त किया गया।हमले में वायुसेना ने जैश के प्रशिक्षण कैंप ध्वस्त किए।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लड़ाकू विमान राफेल न लाने देने के आरोप का जवाब दिया।राहुल बोले राफ़ेल विमान लाने में देरी करने वाली आपकी सरकार है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री से सोशल साइट ट्विटर के माध्यम से पूछा क्या आपको शर्म नहीं आती?आपने 30 हजार करोड़ रुपए चुराकर अपने मित्र अनिल अंबानी को दे दिए हैं।राफेल विमानों के आने में देरी की वजह पूरी तरह से आप हैं।आप ही की वजह से विंग कमांडर अभिनंदन जैसे भारतीय वायुनसेना के पायलट को अपनी जान जोखिम में डालकर पुराने विमान उड़ाने पड़ रहे हैं।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 के मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गएएक बयान के जवाब में राहुल गांधी ने ये हमला बोला।अपने  बयान में मोदी ने बोला था आज पूरा देश राफेल की कमी महसूस कर रहा है।आज पूरा देश एक आवाज में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता तो परिणाम इससे भी बेहतर होते।ये बात हम साफ-साफ समझे।राफेल पर पहले  स्वार्थ नीति और राजनीति के कारण देश का नुक्सान हुआ है।

अपने भाषण में प्रधान मंत्री ने कहा अगर मोदी का विरोध करना है तो जरूर करिये। हमारी योजनाओं में कमी निकालिए।उनका देश पर क्या असर होरहा है या नहीं हो रहा है इस पर सरकार की जमकर आलोचना कीजिए। हमेशा आपका स्वागत है।लेकिन  देश की सुरक्षा के कामों का विरोध मत कीजिए।कहीं मोदी का विरोध करते हुए आतंकी मसूद अजहर और हाफ़िज सैयद जैसों के सरपरस्तों को सहारा न मिल जाए।

बताते चलें ,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर प्रधान मंत्री को समय-समय पर घेरते आ रहे हैं।गांधी इस डील में प्रधान मंत्री के हस्तक्षेप का आरोप लगाते रहे हैं।उनका आरोप है की प्रधानमंत्री ने राफेल डील को सरकारी कंपनी HAL को न दिलवाकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को दिलवाया है।

Comments

Translate »