Site icon www.4Pillar.news

परिणीति चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे राघव चड्डा, ब्लू ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल 

परिणीति चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे राघव चड्डा, ब्लू ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल

शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा हाल ही में दिल्ली पहुंची। इस दौरान उनके होने वाले दूल्हे राघव चड्डा उन्हें एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल परिणीति जल्द ही AAP नेता राघव चड्डा के साथ उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाली है। वहीं शादी की खबरों के बीच परिणीति हाल ही में दिल्ली पहुंची। इस दौरान उनके होने वाले दूल्हे राजा राघव चड्डा उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे।

परिणीति को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे राघव चड्डा

दरअसल हाल ही में परिणीति चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान राघव चड्डा अपने होने वाली दुल्हनिया को एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसपर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है।

ट्विनिंग करते दिखा कपल

सामने आए वीडियो में परिणीति और राघव ब्लू कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान राघव ने जींस के साथ ब्लू शर्ट पहन रखी थी। वहीं परिणीति चोपड़ा भी इस दौरान वाइट टी-शर्ट और जींस के साथ ब्लू शर्ट पहने राघव के साथ ट्विनिंग करते दिखी। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक कैप भी पहन रखी थी जिसपर उनके होने वाले दूल्हे राघव के नाम का पहला अक्सर R लिखा हुआ था।

कब होगी शादी ?

बता दे कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा 23-24 सितंबर को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले है। हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस कार्ड के मुताबिक कपल एक हफ्ते तक उदयपुर में सेलिब्रेशन के बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ में रिशेप्शन पार्टी देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव-परिणीति की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक की कंई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

Exit mobile version