Site icon www.4Pillar.news

पुलवामा हमले का फायदा किसको हुआ

14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 40 से भी ज्यादा से जवान शहीद

14 फरवरी 2019 को हुआ था हमला

हमले में 40 जवान शहीद हुए

राहुल गांधी ने पूछा सवाल

पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 40 से भी ज्यादा से जवान शहीद हो गए थे। राहुल गांधी ने इसी को लेकर सवाल किया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार के दिन पुलवामा हमले कि बरसी पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर इस हमले में सबसे ज्यादा फायदा किस को मिला ? इसकी जांच में क्या निकला और सरकार ने इसके लिए किस व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया गया?

राहुल गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया ,” आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें यह पूछना है कि इस हमले में सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ ?”

राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से सवाल किया कि” हमले की जांच में क्या निकला?” हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार ने अब तक किसको जवाबदेह ठहराया ? 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। यह एक आत्मघाती हमला था।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले की बरसी पर एक ट्वीट करते हुए लिखा,” पिछले वर्ष पुलवामा में सुरक्षाबलों पर जघन्य आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को श्रद्धांजलि। असाधारण रूप से जिन्होंने हमारे देश की सुरक्षा और सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।”

Exit mobile version